घर में 18 लाख के सोफे पर जूते पहनकर चढ़ी सोनम कपूर, पति आनंद ने यूं दिया रिएक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 11:48 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी बहन रिया कपूर की शादी के चलते सुर्खियों में छाई हुईं थी। वहीं अब वह अपने एक नए फोटोशूट के कारण चर्चा में है। दरअसल,  रीसेंटली ही सोनम ने अपना एक फोटोशूट शेयर किया। जिसमें वह अपने लंदन वाले घर का इंटीरियर दिखा रही है।

वहीं अपने नए फोटोशूट में सोनम एक खूबसूरत से काउच पर जूते पहने खड़ी दिख रही हैं। उनका ये शूट Architectural Digest India के लेटेस्ट एडिशन के लिए है। सोनम के इस फोटो पर उनके पति आनंद आहूजा ने बी तंज कसते हुए एक मजे़दार कॉमेंट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके सोफे की कीमत लगभग 18 लाख रुपए है। 

इस थ्रीसीटर काउच की कीमत है करीब 18 लाख 
तस्वीर में सोनम पर्पल ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स पहने हुए हैं और वह कमर पर हाथ रखकर टील और ब्लू 'Camaleonda' सोफा पर खड़ी हैं। Mario Bellini के इस थ्रीसीटर काउच की कीमत करीब 18 लाख है। सोनम के इस शूट पर कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं लेकिन उनके पति आनंद आहूजा का कमेंट खूब सुर्खियां बटौर रहा है। 

दरअसल, सोनम के सोफ पर खड़े होने वाली फोटो पर आनंद आहूजा ने लिखा है, अब जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा, यह फोटो हमेशा मेरे दिमाग में आएगी। इस पर सोनम ने जवाब दिया है, सॉरी मैं नए काउच पर खड़ी हो गई।

मैं हमारे घर की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके एक्साइटेड हूं
इसके साथ ही सोनम ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, पहले मैं अपने घर और ऑफिस को दिखाने में नर्वस थी। लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं काबिल लोगों के साथ हूं। अब मैं हमारे घर की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके एक्साइटेड हूं, इनको खूबसूरती से दिखाया गया है। 

मुंबई में नया घर ढूंढ रहे हैं सोनम के पति आनंद
बात दें कि सोनम कपूर लंबे समय के बाद  अपनी बहन रिया की शादी के लिए लंदन से भारत आई हैं। इस फंक्शन में उनके पति आनंद आहूजा भी शामिल हुए थे। सोनम अभी अपने पेरेंट्स के घर पर ही हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई थी उनके पति आनंद मुंबई में नया घर ढूंढ रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

Content Writer

Anu Malhotra