अनिल कपूर को कोरोना होने की फेक खबरों पर भड़कीं सोनम, बोली- जिम्मेदार बनो

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 02:40 PM (IST)

कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसकी चपेट में अब तक हजारों लोग आ चुके हैं। वहीं बात अगर बी टाउन की करें तो बहुत से स्टार्स के घर भी कोरोना दस्तक दे चुका है। हाल ही में खबरें आ रही थीं कि निर्देशक राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे अनिल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हालांकि अनिल कपूर के साथ-साथ वरूण धवन और नीतू कपूर के कोरोना संक्रमित होने की भी खबरें आईं थी। 

अनिल कपूर ने खबरों को बताया अफवाह

इस खबर के बाद अनिल कपूर के फैंस की चिंता काफी बढ़ गई और उन्होंने एक्टर की अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगनी शुरू कर दीं। फैंस की चिंता को देखते हुए अनिल कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर इस खबर की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया और इन खबरों को अफवाह बताकर फैंस से कहा था कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इन्हीं झूठी खबरों पर अब बेटी सोनम कपूर का रिएक्शन सामने आया है। 

सोनम कपूर ने सुनाई खरी खोटी 

शेयर किए गए ट्वीट में सोनम कपूर लिखती हैं, ' गलत रिपोर्टिंग खतरनाक है। मैं लंदन में बैठी हूं और मुझे अपने पिता से बात करने से पहले मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा अपने पिता के बारे में गलत रिपोर्ट देखने को मिली। कृपया अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार बनें।' सोनम कपूर के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि वह पिता के कोरोना पॉजिटिव होने खबरों पर कितनी नाराज हैं। 

आपको बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। हालांकि इन दिनों वह पति आनंद के साथ लंदन में टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal