पति संग रोमांटिक अंदाज में Sonam Kapoor ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, शेयर की कोजी तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 04:21 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आजकल फिल्मों से दूर हैं और अपना पूरा ध्यान अपने बच्चे पर दे रही हैं। 9 जून को अपना 38वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे लंदन में पति, बेटे और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया । एक्ट्रेस ने अपनी पार्टी से कई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें मेनू में शैम्पेन, सीप और कैवियार नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें

इंस्टग्राम पर शेयर की कई तस्वीरों में सोनम अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में वो अपने पति आनंद आहूजा संग रोमांटिक होती देखी जा सकती हैं। इन फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक नोट लिखा है- 'मेरे दो खूबसूरत लड़के, दोस्त, केक, शैम्पेन, ऑयस्टर, कैवियार और एक परफेक्ट समर डे। रेड ड्रेस में कोई लड़की अपने जन्मदिन पर इससे ज्यादा क्या मांग सकती है।' वहीं इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें सोनम के साथ-साथ सभी मेहमान पार्टी एंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

लंदन में रह रही है सोनम कपूर


मां बनने के बाद एक्ट्रेस का यह पहला जन्मदिन था, जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरत के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर रेड कलर की फ्लोर-लेंथ ड्रेस में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसके टॉप पार्ट को नेट और फ्लोरल कढ़ाई से सजाया गया था। अपने लुक को नेचुरल मेकअप, खुले बाल और सिर्फ इयररिंग्स के साथ कंप्लीट करते हुए सोनम बेहद गॉर्जियल लग रही  हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पति आनंद ने यूं किया विश

आनंद ने वाइफ सोनम को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की थी, जिसमें सोनम अपने बेटे वायु के साथ नजर आ रही थीं। कैप्शन में लिखा था,  'एक शाम इस तरह... 'उम वायु' सोनम कपूर... आप जमीन पर एक फरिश्ता हैं- फुल ऑफ काॉन्फिडेंस, नॉलेज एंड पर्सपेक्टिव... हम बहुत लकी हैं कि आप हमारी देखभाल करती हैं और हर पल प्यार करती हैं... हैप्पी बर्थडे, मेरी जान...'

Content Editor

Charanjeet Kaur