ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आई सोनम, कहा - काश उसकी जगह तुम मर जाती!

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 09:58 AM (IST)

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके फैंस ने बाकी सेलेब्स को अपने निशाने पर ले लिया है। वे लगातार करण जौहर, सोनम कपूर और बाकी कई स्टार्स को खरी खोटी सुना रहे हैं। वहीं अब हाल ही में सोनम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।


सुशांत के फैंस में गुस्सा

दरअसल सुशांत की मौत के बाद सोनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि कॉफि विद करण का है जिसमें सोनम ये कहती दिखाई दे रही हैं कि वे सुशांत को नहीं जानती और उन्होंने उसकी कोई फिल्म नहीं देखी है। बस यही बात सुशांत के फैंस को पंसद नहीं आई।


लोगों ने सोनम को सुनाई खरी खोटी

दरअसल सोनम ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिनमें लोगों ने उनसे कहा है कि तुम उसकी जगह मर जाती, तुम्ही सुशांत की मौत की जिम्मेदार हो। तुम्हें कभी खुशी नसीब न हो।


सोनम ने लोगों को सुनाई खरी खोटी

सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। ये स्क्रीनशॉट सोनम को किए गए मैसेजेस के हैं। इन मैसेज में लोगों ने उनको जमकर खरी- खोटी सुनाई है। सोनम में इन्हें शेयर करते हुए लिखा, 'ये कुछ कमेंट्स हैं जो मुझे सुनने को मिल रहे हैं। जो भी मीडिया और अन्य लोगों ने इस बात को बढ़ावा दिया है मैं आप सबको इसका जिम्मेदार मानती हूं। जो लोग दूसरों के साथ अच्छा बर्ताव करने का संदेश दे रहे हैं, वो खुद दूसरे का बुरा कर रहे हैं।'

Content Writer

Janvi Bithal