एक-दूसरे के फैशन से इंस्पायर्ड होती हैं बी-टाउन दीवाज, ये रहे सबूत

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 07:00 PM (IST)

कॉलेज गोइंग हो या वर्किंग वुमेन, लड़कियां बी-टाउन दीवाज के फैशन की ही मुरीद होती है और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करती हैं लेकिन बॉलीवुड की ये ग्लैमरस दीवाज भी एक दूसरे के फैशन से खूब इंस्पायर्ड होती हैं और कई बार एक-दूसरे की ड्रेस, फुटवियर्स व एक्सेसरीज कॉपी किए स्पॉट होती हैं, जिसमें कोई बुरी बात भी नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ बांद्रा में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने ग्रे मैक्सी फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, लेकिन ऐसी ही ड्रेस इससे पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी पहन चुकी हैं। 


प्रियंका ने इसी साल पहना थी यहीं मैक्सी ड्रेस 

इसी साल अगस्त महीने में सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस में मिटिंग के दौरान प्रियंका भी ऐसी ही ग्रे मैक्सी ड्रेस पहनकर पहुंची थी। प्रियंका और सोनम के लुक में फर्क इतना है कि प्रियंका ने ड्रेस की नेकलाइन पर लगी टाई को खुला छोड़ रखा है और सोनम ने उसे अच्छे से बांध रखा है। 

सोनम कपूर को भा गई प्रियंका जैसी ही ग्रे फ्लोरल ड्रेस

प्रियंका जैसी ड्रेस को बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम ने भी कैरी किया। सोनम कपूर के ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर्ड होकर सेलेब्स उन्हें फॉलो करते है और सोनम प्रियंका के फैशन से इंस्पायर्ड हुई। 

सोनम या प्रियंका, किस पर सूट की ये मैक्सी ड्रेस?

हालांकि हमारी नजरों में तो दोनों ही इस ग्रे मैक्सी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन आप भी अपनी पसंद जाहिर कर सकते है और बता सकते है कि यह ड्रेस सोनम या प्रियंका किस पर ज्यादा सूट कर रही है। 


खैर, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक-दूसरे का ड्रेसिंग स्टाइल कॉपी करते देखा जा चुका है। जी हां, एक ही जैसी ड्रेस में कई दीवाज ने अलग-अलग अंदाज में अपना स्टाइल फैंस के सामने पेश किया हैं।  


Content Writer

Sunita Rajput