कोरोनेशन कॉन्सर्ट का हिस्सा बनीं Sonam की स्पीच नहीं आई लोगों को पसंद,बोले- 'नमस्ते भी ठीक ...'

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 06:07 PM (IST)

किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक कॉन्सर्ट में दुनियाभर की तमाम नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया।  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी  कोरोनेशन में शामिल हुईं। बता दें कि ये इवेंट किंग चार्ल्स और क्वीन कैमिला की कोरोनेशन सेरेमनी के बाद कॉन्सर्ट विंडसर कैसल के ईस्ट लॉन में हुआ है। इवेंट में सोनम के व्हाइट कलर के फुल लेंथ ऑफ शोल्डर गाउन ने सबका ध्यान खींचा।

एक्ट्रेस के गाउन में फ्लोरल प्रिंट बना हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस  बहुत जंच रही थीं। उन्होंने अपनी फेवरेट फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना और एमिलिया विकस्टेड के डिजाइन किए हुए गाउन को पहना था। एक्ट्रेस ने मैचिंग की एक्सेसरीज भी कैरी की थी। उन्होंने गाउन के साथ डैंटी ईयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग और हाई हील्स को कैरी किया। सोनम ने साइड पार्टेड वेवी ऑपन लॉक्स हेयरस्टाइल किया। इसके साथ उन्होंने सटल आईशैडो, लैशेज पर मस्कारा, रफ्ड चीक्स, ग्लोसी ब्लश लिप शेड और बीमिंग हाइलाइटर मेकअप कर अपना लुक कंप्लीट किया।

कोरोनेशन कॉन्सर्ट में सोनम कपूर

एक्ट्रेस ने किंग चार्ल्स और क्वीन कैमिला की कोरोनेशन सेरेमनी में जाने के बाद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-' ऐतिहासिक पल में फैशन मोमेंट्स'।

लोगों को नहीं आई सोनम की स्पीच पसंद

हालांकि इतनी खूबसूरत और परफेक्ट दिखने के बाद भी वो ट्रलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल, सोनम ने Coronation Concert में स्पीच भी दी, जिसकी वीडियो सोनम की मां सुनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल में शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस ने स्पीच की शुरुआत तो नमस्ते से की, जिसके लिए सब उनकी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन फिर एक्ट्रेस कहती हैं  कहती है, ‘हमारा कॉमनवेल्थ एक संघ है। हम सब मिलकर दुनिया के एक तिहाई लोग हैं, दुनिया के समुद्र का एक तिहाई हिस्सा हैं,  दुनिया की एक चौथाई जमीन हैं। हमारा प्रत्येक देश अद्वितीय है। हम में से प्रत्येक व्यक्ति खुद में ही स्पेशल है। हम भविष्य बनाने के लिए सक्षम हैं, जहां हर आवाज सुनी जाती है।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita)

इस वीडियो को देखकर सारे सोनम का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा-'बेकार',  वहीं एक अन्य ने कहा, 'इसमें गर्व करने की क्या बात है'।

वहीं एक अन्य ने कहा, 'नमस्ते भी ठीक से नहीं बोला गया'।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur