मां की जबरदस्त लुक के आगे फीकी पड़ गई  फैशन क्वीन सोनम कपूर की यह ड्रेस

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:09 AM (IST)

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स-स्टाइल्स की बात की जाए और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम ना आए तो ऐसा हो नहीं सकता। नए-नए फैशन को आजमाने वाली सोनम को  फैशन क्वीन भी दिया गया है, तभी तो महिलाएं फैशन के मामले में उनसे काफी इंस्पिरेशन लेती हैं। लेकिन इस बार सोनम से ज्यादा उनकी मां अपनी मैक्सी ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। 

दरअसल साेनम ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी ड्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह वाइट कलर की कफ्तान ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ जोड़ी गई ड्रमैटिक डीटेल इसे जबरदस्त फैशनेबल लुक दे रही है। सोनम ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स, रेड लिप्स्टिक, फुल मेकअप और हेयर बन के साथ ड्रेस को कम्पलीट किया है। 


इसी बीच सुपरस्टार अनिल कपूर और सोनम के पिता ने इंस्टा वॉल पर अपनी पत्नी सुनीता कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। ब्रिक रेड कलर की मैक्सी ड्रेस में  सुनीता का  लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। उनके इस जबरदस्त लुक के आगे सोनम की ड्रमैटिक ड्रेस फिकी नजर आ रही है। 

बता दें कि सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता कहा जाता है और वह वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक हर लुक में परफेक्ट दिखती हैं। सोनम अपने फैशन सेंस को लेकर बहुत बोल्ड हैं और एक्सपेरिमेंट्स करने से डरती भी नहीं हैं।  
 
 

Content Writer

vasudha