Cannes 2019: सोनम की 3 लुक देखकर फैंस बोले- रियल फैशन क्वीन

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 10:56 AM (IST)

यूं ही नहीं सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता कहा जाता है। उनके ड्रेसिंग स्टाइल कोई तो खास बात है जो उन्हें दूसरे से बेस्ट बनाती है। वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल, सोनम अपने हर ड्रैसअप में नया ट्विस्ट ले ही आती है जो फैंस को पसंद भी आता है। फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल के रैड कार्पेट भले अभी सोनम ने कदम ने रखा हो लेकिन अपने अपने कांस पार्टी लुक से लोगों को अभी से इम्प्रैस कर चुकी हैं। 

हाल ही में कांस चोपार्ड पार्टी में सोनम के दो लुक देखने को मिला एक जो उन्होंने पार्टी के दौरान पहना तो दूसरा वो जिसमें उन्होंने खूबसूरत फोटोशूट करवाया।

सोनम ने चोपार्ड डिनर पार्टी के लिए गोल्डन आइवरी कलर का ऑफ शोल्डर ड्रामेटिक गाउन पहना जो डिजाइनर Abu Jani Sandeep Khosla द्वारा डिजाइन किया गया था।

सोनम ने अपने इस गाउन को ट्विस्ट देते हुए बन पर लांग दुपट्टा कैरी किया जो उन्हें डिफरैंट दिखा रहा था।

मैचिंग चौकर नेकसे से सोनम ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

वहीं फोटोशूट के दौरान सोनम ने रैड अनफिटेड फ्रिल गाउन पहना जो Maison valentino का गाउन पहना जिसके साथ उन्होंने मेसी हेयरस्टाइल बनाया जिसे फ्लॉवर एक्सेसरीज के साथ खूबसूरत लुक दिया।

मैचिंग लिप शेड व लाइट मेकअप के साथ सोनम ने अपने इस को फिनिशिंग टच दिया। 

बात अगर उनके तीसरे लुक की तो सोनम ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान ब्लू कलर का स्ट्रेपी स्लीव्स गाउन पहना जो ELIE SAAB द्वारा डिजाइन किया गया।

गाउन के साथ अटेच बो स्टाइल हॉल्टर नेक केप भी काफी अट्रेक्टिव लग रही थी जिसके साथ सोनम ने सेंटर पार्टिंग करके पोनीटेल बनाई नैचुरल मेकअप कैरी किया।

फैंस को सोनम के तीनों लुक काफी पसंद आए। किसी ने उन्हें फैशन क्वीन कहा तो किसी ने उनके ड्रेसिंस सेंस बेस्ट बताया। 


 

Content Writer

Sunita Rajput