Birthday Girl सोनम कपूर बनी फैशन आइकॉन, मैटरनिटी फैशन गोल्स पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 02:58 PM (IST)

जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने  जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। फैशन को नई डेफिनेशन देने वाली सोनम अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। प्रेग्ननेंट सोनम कपूर को अपने स्टाइल के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पसंद नहीं है। उनके फोटोशूट हमें बताते हैं कि प्रेग्नेंसी में भी फैशनेबल कैसे दिखा जा सकता है। चलिए उनके जन्मदिन के अवसर पर नजर डालते हैं अब तक के बेस्ट फोटोशूट पर।   

साेनम ने इस बार फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के सिजलिंग आउटफिट को पहनकर गॉर्जियस मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। ऑफ व्हाइट कलर की सिजलिंग साटिन ड्रेस में  मोतियों की एम्ब्रॉयडरी हुई है।  स्कर्ट के साथ कैरी की गई  क्रॉप टॉप की  लंबी ट्रेल पूरे  आउटफिट को यूनीक बना रही है। 

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा-  ‘मदरहुड के शिखर पर और अपने बर्थडे पर, मैंने नहीं कपड़े चुने हैं जो मुझे प्रेग्नेंट और पॉवरफुल, बोल्ड और ब्यूटीफुल महसूस करवा रहा है’। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। 

एक्ट्रेस अपने फोटोशूट में बोल्डनेस का  तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ब्लैक कलर के नेट काफ्तान में सोनम की खूबसूरती देखने लायक थी। ब्लैक काफ्तान के साथ सोनम की स्मोकी आंखें कातिलाना लग रही थी। 


इससे पहले संदीप खोसला की व्हाइट ड्रेस में भी सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। प्री-स्टिच्ड साड़ी की तरह दिखने वाले इस आउटफिट को मोतियों से सजाया गया था।  इसके साथ कैरी किया गया ऑफ शोल्डर ब्लाउज कुछ हद तक बिकीनी स्टाइल ट्यूब टॉप जैसा था।


सोनम कपूर पॉल स्मिथ लेबल के ब्लू कलर के पैंट सूट में साेनम काफी कम्फर्टेबल नजर आई थी। ब्लू आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट क्लासी प्लेन टी-शर्ट को भी स्टाइल किया था।  इस आउटफिट से उन्होंने मैटरनिटी गोल्स सेट किया था। 

Content Writer

vasudha