173 करोड़ कीमत...रानी जैसी ठाठ-बाट...राजमहल से कम नहीं सोनम का दिल्ली वाला बंगला

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 05:52 PM (IST)

बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस सोनम कपूर की रॉयल लाइफ से तो हर कोई वाकिफ है। बात चाहे ड्रेसिंग सेंस की हो या शानदार लाइफस्टाइल की वह हर मामले में नंबर वन ही हैं। उनकी लग्जरी चॉइसेज हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों उनके  लग्जरी घर की खूब चर्चाएं चल रही है, जिसकी झलक उन्होंने खुद दिखाई है।


सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'एक लंच, जो हमारे मेहमानों को भारत की प्रचुरता के बारे में बताने के लिए आयोजित किया गया। हमारे मेहमानों के लिए देश की पेशकश को खूबसूरती से सजाने में मेरी मदद करने के लिए सिया, इरा, करण, रजनीत और मारुत का शुक्रिया।'  इस खास लंच का आयोजन उनके  दिल्ली वाले घर में किया गया।


3,170 वर्ग गज में फैला सोनम कपूर का दिल्ली स्थित यह बंगला किसी महल से कम नहीं है। वह जब भी दिल्ली में होती हैं, तो यही आलीशान बंगला ही उनका ठिकाना होता है। पृथ्वीराज रोड पर स्थित शेर मुखी बंगले के नाम से मशहूर उनके इस घर की कीमत 173 करोड़ रुपए है।


इस घर के  महंगे इंटीरियर से लेकर खूबसूरत पेंटिंग और लग्जरी फर्नीचर को देखकर कहा जा सकता है कि सोनम और आनंद ने अपने  लग्जरी टेस्ट का पूरा ध्यान रखा है। घर के लिविंग एरिया से लेकर स्टडी तक को लग्जरी और महंगे शो पीस से सजाया गया है।

इस दौरान साेनम ने अपनी भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह  नीले रंग की जैकेट और मैचिंग स्कर्ट पहने हुए नजर आई। उनके बैकग्राउंड में भगवान शिव के वाहन नंदी की मूर्ति दिखाई दी। 


तस्वीरों में देख सकते हैं कि लकड़ी की मेज हरियाली, मोमबत्तियां, चांदी के हाथी की मूर्तियों के साथ-साथ लाल पत्तियों वाले फूलदानों से भरी हुई थी। वहीं उनके घर के डाइनिंग टेबल को इसमें सफेद और लाल फूलों, मोमबत्तियों और चांदी के बर्तन से सजाया हुआ है। 

Content Writer

vasudha