शादीशुदा होते हुए भी सोनाली को अपनी पत्नी बताता था उनका PA, 3 बच्चों और बीवी को छोड़ रहता था उनके साथ!

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 05:11 PM (IST)

बीजेपी नेत्री व बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की मौत में अब नया मोड़ सामने आया है। जहां इस मामले में पहले ही गोवा पुलिस ने उनके पीए सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है वही अब लेटेस्ट खबरों में बताया जा रहा है कि सोनाली का पीए उन्हें अपनी बीवी बताता था हालांकि वो पहले से ही शादीशुदा और 3 बच्चों का बाप है। वो अपने घर परिवार को छोड़कर सोनाली के साथ रहता था। दरअसल, सोनाली की मौत में मुख्य आरोपी में उनके पीए का ही नाम सामने आया है।

सोनाली को अपनी बीवी बताता था सुधीर 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वो सुधीर ही था जिसने सोनाली को मौत से एक रात पहले ड्रग्स दिए थे जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। वह अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, सुधीर जहां पर रहता था वहां सोसाइटी के बीच अपने दोस्तों को सोनाली को अपनी पत्नी बताता था। सूत्रों के मुताबिक, सुधीर सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया है। सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

वही सोसाइटी के कई लोगों ने बताया कि सोनाली भी कई बार सुधीर के साथ आती थी और 1-2 दिन उनके साथ रहती थी। सुधीर और सोनाली की मुलाकात साल 2016 में हुई जब एक्ट्रेस के पति की मौत हुई थी। 3 सालों के अंदर ही साल 2019 तक सुधीर सोनाली का सबसे करीबी बन गया। इन दोनों के बीच कनेक्शन ऐसा बन गया था कि सोनाली सुधीर की मर्जी से ही हर काम करती थी। राजनीति हो या एक्टिंग सोनाली के लिए हर फैसला सुधीर ही लेता था।

सुधीर से पूछकर ही हर काम करती थी सोनाली

कहा जाता है कि सोनाली के फार्म हाउस पर काम करने वाले लोगों पर भी सुधीर का कंट्रोल था। यहां तक कि सोनाली के परिवार वाले सुधीर की मर्जी से ही उससे मिल या फोन पर बात कर सकते थे। सोनाली के फोन भी सुधीर के पास ही रहते थे जब भी सोनाली की फैमिली उन्हें फोन करती तो सुधीर ही उठाता और अपनी मर्जी से ही बात करवाता। बता दें कि सुधीर सोनीपत का रहने वाला है। उसने पुलिस के सामने यह कबूल भी किया कि उसने और उसके दोस्त ने सोनाली को ड्रग्स दिए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

दूसरी ओर वकील ने दावा किया कि हाल ही में सोनाली  15 दिनों के लिए विदेश गई थी और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आने वाले समय में पता चल ही जाएगा कि आखिर क्या हुआ था सोनाली के साथ।
 

Content Writer

Priya dhir