मां से आखिरी बार की थी सोनाली फोगाट ने बात, एक्ट्रेस की बहन ने किए खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 02:20 PM (IST)

बीजेपी नेता व बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत से हर कोई सदमे में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो 42 वर्षीय सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई लेकिन उनके परिवार वालों का कहना है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता क्योंकि वो एकदम से फिट थी। सोनाली की बहन ने दावा किया कि आखिरी बातचीत में सोनाली ने कहा था कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। सोनाली की बहन ने उनकी मौत को साजिश करार दिया है।

सोनाली ने आखिरी बार की थी अपनी मां से बात

सोनाली फोगाट की बहन ने बताया कि सोनाली ने सोमवार सुबह को मां से बात की थी। बातचीत के दौरान सोनाली ने अपनी मां से कहा था कि मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है। ऐसा लग रहा है कि मेरे ऊपर कोई साजिश हो रही है। एक्ट्रेस की बहन ने कहा कि एक दिन पहले ही उनकी बात हुई थी। इस दौरान सोनाली ने कहा था कि वे ठीक है शूटिंग कर रही है और 27 तारीख तक वापिस लौट आएगी। फिर बाद में सोनाली ने अपनी मां से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है और ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

घरवालों ने की सीबीआई जांच की मांग

अब सोनाली के परिजनों ने मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। एक्ट्रेस की बहन के मुताबिक, सोनाली को कोई भी मेडिकल प्रॉब्लम नहीं थी ऐसे में हम मामले में सीबीआई जांच की मांग करते है। वही दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक, सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई। उन्हें तुरंत गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में लाया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई भी गड़बड़ी नजर नहीं आ रही है। उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट के शरीर पर किसी तरह का कोई चोट का निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

बता दें कि सोनाली की मौत की खबर मिलते ही उनका सारा परिवार गोवा चला गया। सोनाली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी समय पहले सोनाली के पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद सोनाली अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही थी और अब उनकी बेटी के सिर से मां-बाप दोनों का ही साया उठ गया।

Content Writer

Priya dhir