अली गोनी के नए गाने पर मैडम सोनाली ने यूं लहराई कमर, धमाल मचा रही वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 03:36 PM (IST)

इस बार का बिग बॉस भी खूब धमाकेदार रहा। लोगों नें पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी खूब प्यार दिया। भले ही बिग बॉस खत्म हो गया है लेकिन फैंस का इसे लेकर पागलपन अभी भी खत्म नहीं हुआ है। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते हैं। इस सीजन में बतौर वाइल्ट कार्ड एंट्री मारने वाली सोनाली फोगाट के तो इस शो के बाहर आते ही लाखों फैंस हो घए हैं। बिग बॉस में जहां फैंस को उनके बारे में बहुत कुछ पता चला तो वहीं उनका अली को पसंद करना भी किसी से छिपा नहीं था। बाहर आने के बाद भी वह अली और जैस्मीन के टच में हैं। वहीं इन दिनों सोनाली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

अली गोनी के नए गाने पर सोनाली ने बनाई वीडियो 

सोशल मीडिया पर अपनी कातीलाना अदाओं से सबका दिल जीतने वाली सोनाली ने हाल ही में अली गोनी और जैस्मीन की नई म्यूजिक वीडियो पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गई। आप भी देखिए जरा मैडम का धमाकेदार डांस। 

लुक के दिवाने हुए लोग 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Singh (@sonali_phogat_official)

सोनाली ने इस वीडियो में अपने डांस से तो सबका दिवाना बना ही दिया लेकिन साथ ही सोनाली की लुक पर भी लोग मर मिटे। इस वीडियो में सोनाली ने ब्लैक कलर की पैंट पहनी है और इसके साथ टाइगर प्रिंट वाली शर्ट पहनी है। इस लुक में सोनाली कमाल की दिखाई दे रही हैं। 

शो में अली के लिए बताई थी फीलिंग्स 

बता दें कि सोनाली फोगाट ने अली गोनी के लिए शो में अपनी फीलिंग्स बयान की थी। उन्होंने बताया था कि वह अली को पसंद करती हैं। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  

Content Writer

Janvi Bithal