हार्ट अटैक या हत्या!  सोनाली फोगाट का भाई बोला- मेरी बहन का गोवा में हुआ Murder

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 04:54 PM (IST)

टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। लोगाें को विश्वाश ही नहीं हो रहा है कि जिस फोगाट ने एक दिन पहले अपनी वीडियो शेयर की थी वह अचानक इस दुनिया से कैसे चली गई। इसी बीच फोगाट के भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनकी बहन की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की है।


फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली  ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं।

हरियाणा में हिसार से भाजपा नेता फोगाट (42) का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था। फोगाट के परिजन मंगलवार की रात गोवा पहुंचे। ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि फोगाट के दो सहयोगियों ने गोवा में उनकी हत्या कर दी।

ढाका ने पत्रकारों से कहा कि- फोगाट के अपनी मां से बात करने के बाद हमने उन्हें उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था। उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है। ढाका ने कहा कि परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) या जयपुर में एम्स में पोस्टमॉर्टम कराना चाहते हैं। फोगाट पिछले 15 वर्षों से भाजपा की नेता थीं। हम प्रधानमंत्री से भी अपील करेंगे कि उन्हें न्याय दिलाने में हमारी मदद करें। 
 

Content Writer

vasudha