फिल्मी कहानी से कम नहीं है सोनाली और गोल्डी की लव स्टोरी

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 04:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खुद को कैंसर होने की बात कबूली थी। फिलहाल सोनाली अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गई हुई हैं। इस मुश्किल घड़ी में सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल मौजूद हैं। वह हर मौके पर सोनाली के साथ खड़े दिखाई देते हैं। कुछ दिनों पहले सोनाली ने एक वीडियो पोस्ट थी, जिसमें सोनाली बाल कटवाती हुई इमोशनल हो जाती है। सोनाली को रोते हुए देखकर गोल्डी उनको प्यार से चुप करवाते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब सोनाली गोल्डी की शक्ल तक देखाना पसंद नहीं करते थे। 

सोनाली और गोल्डी की पहली मुलाकात

दोनों की पहली मुलाकात 1994 में हुई किसी फिल्म के सेट पर हुई थी। पहली नजर में ही गोल्डी को सोनाली से प्यार हो गया था,जैसे ही फिल्म खत्म हुई। गोल्डी को काफी दुख हुआ। वह सोनाली से दूर नहीं जाना चाहते थे। इसी दौरान गोल्डी ने महेश भट्ट के साथ अस्टिेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया। उसी फिल्म में सोनाली भी काम कर रही थी। इस तरह गोल्डी को एक बार फिर से अपने प्यार के साथ काम करने का मौका मिला। 

 

सोनाली को पसंद नहीं थे गोल्डी

गोल्डी बहल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'सोनाली को मेरा चेहरा देखना बिल्कुल पसंद नहीं था। क्योंकि जब उनकी निगाहें गोल्डी बहल पर पड़ती थी तो वह एकदम से हटा लेती थी।' 

इस तरह हुई दोस्ती

फिल्मों के सिलसिले में तो अक्सर गोल्डी और सोनाली की मुलाकात होती रहती मगर दोनों आपस में बात तक नहीं करते थे। फिर एक दिन गोल्डी की बहन ने दोनों को एक पार्टी में मिलवाया था। इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। 

 

2002 मे गोल्डी की हुई सोनाली

1998 गोल्डी ने सोनाली को प्रपोज कर दिया। सोनाली इस प्रपोजल को ठुकरा ना सकी। प्रपोजल के 4 साल बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक प्यारा 13 साल का बेटा रणवीर बहल है। 
 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

Content Writer

Nisha thakur