कैंसर की चपेट में आ गई सोनाली बेंद्रे, शुरू हुआ न्यूयॉर्क में इलाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 05:39 PM (IST)

सोनाली बेन्द्रे बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस है। 'हम साथ साथ हैं', 'सरफरोश', 'मेजर साब' आदि फिल्मों में अदाकारा के तौर पर काम कर चुकी सोनाली अब टीवी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर थीं। इस शो में उनकी जगह पर हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया था। शायद इसकी वजह सोनाली का कैंसर की चपेट में आना है।


हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को झकझोर कर रख दिया। उन्होने पोस्ट को जरिए बताया कि वह कैंसर की चपेट में आ गई हैं। बीमारी के बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। फिलहाल उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। जहां उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त उन्हें पूरी तरह से स्पॉट कर रहे हैं।

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए सोनाली इस पोस्ट को जरिए कहती है, 'कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में हमें पता तक नहीं चला।'


इससे आगे सोनाली बता रही हैं कि हल्के दर्द के चलते उन्होने कुछ टेस्ट करवाए, जिसकी रिपोर्ट ने उन्हें हैरान कर दिया, जिसकी उन्हें उम्मीद तक नहीं थी। इस मुश्किल दौर में सोनाली कहती हैं, ' मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ मजबूती से खड़े हुए हैं, मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।'  इस पोस्ट के जरिए सोनाली यह भी कह रही हैं कि वह कैंसर से लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके फैन्स भी इस मुश्किल दौर में सोनाली के साथ हैं। 

 

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी न्यूरोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए इन दिनों लंदन में हैं। 

 

 

Content Writer

Priya verma