सोनाक्षी ने कॉपी किया करीना का 7 साल पुराना स्टाइल, आपको किसका लुक लगा बेस्ट?

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 12:42 PM (IST)

लड़कियां अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन की मुरीद होती है जिनके किसी न किसी लुक से इंस्पायर्ड होकर वो फैशन टिप्स लेती रहती हैं। मगर बॉलीवुड एक्ट्रेस एक-दूसरे के फैशन से भी इंस्पायर्ड रहती हैं तभी तो उनकी अक्सर एक-दूसरे का स्टाइल कॉपी करने की खबरे वायरल होती रहती हैं। ऐसा ही एक खबर और वायरल हो रही है जो करीना और सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी हैं। चलिए जानते है क्या माजरा। 

सोनाक्षी ने कॉपी की करीना की 7 साल पुरानी साड़ी

दरअसल, हाल ही में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की वेडिंग रिसेप्शन रखी गई जिसमें सोनाक्षी सिन्हा डिजाइनर Manish Malhotra की डिजाइनर न्यूड कलर की क्रिस्टल वर्क शियर साड़ी पहनकर पहुंची जिसके साथ उन्होंने चौकर नेकलेस व हाथ में क्लच साइट हैंडबैग कैरी किया। आपको बता दें कि 7 साल पहले करीना कपूर खान भी सैम इसी तरह की साड़ी में नजर आ चुकी हैं। 

दोनों की साड़ी में था थोड़ा डिफरैंस

जी हां, करीना कपूर फिल्मफेयर 2012 में यह साड़ी पहनकर पहुंची थी जिसमें वह काफी एलीगेंट और क्लासी लुक दिखीं थीं। हालांकि करीना-सोनाक्षी की साड़ी बिल्कुल एक जैसी थी लेकिन उनका स्टाइल थोड़ा चेंज था। करीना ने साड़ी के साथ मैचिंग फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था, वहीं करीना ने अपनी साड़ी को मॉडर्न टच देते हुआ सिल्वर क्रिस्टल वर्क स्ट्रेपी स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। 

करीना या सोऩाक्षी, किसका लुक दिखा बेस्ट

हमारी तरफ से तो करीना-सोनाक्षी, दोनों की बेस्ट लग रही थी क्योंकि उनपर यह कलर व साड़ी काफी सूट कर रही थी लेकिन आप भी अपना सुझाव दे सकते है और बता सकते है कि आपका किसका लुक ज्यादा बेस्ट लगा और किसका खराब। 

Content Writer

Sunita Rajput