दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का बदला ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख पहचान नहीं पाएं यूजर्स

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 03:20 PM (IST)

 कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए  महाराष्ट्र की राज्य सरकार ने मिनी लाॅक़ाउन की घोषणा का ऐलान कर दिया हैं,  वहीं, इस बीच  बाॅलीवुड के कई सितारें अपनी फैमिली के साथ मालदीवज़ औऱ दुबई छुट्टियां बिताने के लिए निकल गए हैं हाल ही में शाहरूख खान की वाइफ गौरी खान को बच्चों के साथ एयर पोर्ट पर स्पोट किया गया था तो वहीं कल आलिया औऱ रणबीर वेकेशन मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर दिखें।

उधर दूसरी तरफ  कोरोना काल में कई सितारे घर पर ही रहकर जमकर वर्क आउट करते दिखाई दिए। हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का जबरदस्त  ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला।  हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। फोटो में सोनाक्षी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। 

 

इस फोटों में सोनाक्षी खुले बालों में अपना बैक साइड फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वह स्पोर्ट आउटफिट में पिंक मैट पर खड़ी होकर सूर्य नमस्कार योग कर रही हैं। फोटो में उनकी कर्वी फिगर भी देखने को मिली। सोनाक्षी की ये लेटेस्ट तस्वीरों से साफ जाहिर होतो है कि वह घर पर रहकर ही अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रही हैं।
 

 

इससे पहले भी सोनाक्षी ने एक फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जब आपके लिए #WFH का मतलब वर्कआउट फ्रॉम होम। इस पोस्ट में सोनाक्षी ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में वो पोज देती नजर आई थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वर्कआउट करती करते दिखीं थी। 
 

करियर की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही अजय देवगन के संग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सोनाक्षी की अमेज़न पर 'फॉलेन' नाम की सीरीज में नजर आने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Content Writer

Vandana