Travel मैगजीन में दिखी सोनाक्षी की बोल्ड अदाएं, देखिए लेटेस्ट फोटोशूट

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 10:23 AM (IST)

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की प्रमोशन में बिजी हैं। आए दिन उन्हें एक से बढ़कर एक लुक में स्पॉट किया जा रहा है जो समर परफेक्ट भी हैं। हाल ही में उन्होंने ट्रेवल मैगजीन Travel Leisure India के लिए ग्लैमर्स फोटोशूट करवाया।

इस फोटोशूट में उन्होंने अलग-अलग ग्लैमर्स ड्रैसेज में  पोज दिए। चलिए देखते है उनके ट्रेवल फोटोशूट की एक झलक। 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट मैगजीन फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसे फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने शूट किया। मैगजीन के कवर पेज पर सोनाक्षी Rami Kadi के वी-नेक ब्लेक एंड सिल्वर गाउन में नजर आईं जिसकी बेक पर गाउन से मैचिंग ट्रेल अटैच था। सोनाक्षी ने रिच हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

इसके अलावा डिजाइनर Gauri & Nainika और Namrata Joshipura के व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन के साथ सोनाक्षी ने रैड कलर का रफ्फल केप कैरी किया जिसमें वह बोल्ड नजर आईं और इसे राउंड ग्लासेज से खुद को एक्सेसराइज किया।

सोनाक्षी ने भी अपने शूट में सीक्विन वर्क थाई-हाई स्लिट ड्रैस कैरी की। उन्होंने अपने वन स्लीव्स गाउन लुक को स्ट्रेपी हील्स के साथ कंप्लीट किया। 

व्हाइट स्ट्रेपलेस गाउन में सोनाक्षी का बोल्ड अंदाज देखने वाला है। उन्होंने इसे फर से लेयर किया। स्टाइलिस्ट मोहित राय ने मिडिल पार्टिंग के साथ आगे की तरफ स्लीक और पीछे की तरफ मैसी हेयरस्टाइल और बोल्ड लिप कलर से सोनाक्षी के लुक को पूरा किया। 

बेकलेस मेटेलिक गाउन में सोनाक्षी सिन्हा का सेक्सी लुक भी काफी कमाल का नजर आया। सोनाक्षी ने बताया कि इस मैगजीन के शूट के दौरान उन्होंने मकाउ में मिनी पेरिस डिसकवर किया।

वहीं, एक शूट के दौरान उन्होंने शीयर ब्लेक टॉप  के साथ ट्राउजर कैरी किया जो उनका हॉट लुक दे रहा था। 

 

Content Writer

Sunita Rajput