बिंदास लड़कियों के लिए परफेक्ट हैं सोनाक्षी की 10 ड्रैसेज -Nari

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 05:42 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी कमाल की एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बेहतरीन ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। उनको अपनी आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता है। सोनाक्षी की फैंस उनके स्टाइल को पसंद ही नहीं बल्कि कॉपी भी करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Diva 🙌 @aslisona #sonakshisinha #aslisona #queenofbollywood #actress #dancer #cuteness #beautiful #sexy #hot #stunning #lovely #love #stunner #perfection #charming #slayer #fantastic #pretty #stunning #myqueen #gorgeous #fabulous #model #fashion #style #stylesh

A post shared by Rania~Sonakshi Sinha Fangirl (@sonakshisinha_queen) on Jul 22, 2018 at 12:39pm PDT

अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई पार्टी सोनाक्षी का स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है। वह इंडियन आटफिट्स में भी उतनी ही कमाल लगती हैं जितनी वेस्टर्न ड्रेसज में दिखती हैं। चलिए देखते हैं सोनाक्षी की बेस्ट ड्रेसेज की एक झलक। अगर आप भी कंफर्टेबल के साथ स्टनिंग दिखना चाहती है तो इनके स्टाइल को फॉलो करें। 

सोनाक्षी ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट प्लाजो पहना और अपनी ड्रेस को मैचिंग कलर की ओवरसाइज कुर्ती के साथ नया ट्विस्ट दिया। कमाल की बात थी कि सोनाक्षी ने अपने इस ड्रेसअप के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे जो उन्हें बेहद अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। 


जंपसूट में दबंग एक्ट्रेस

साड़ी में सोनाक्षी


Knot क्रॉप टॉप 


लहंगे में ग्लैमर्स सोनाक्षी


ट्रैडीशनल लुक में सोनाक्षी


धोती पेंट में दबंग गर्ल


कैजुअल लुक में सोनाक्षी

Content Writer

Nisha thakur