Promotion Style! इंटरनेट पर छाए सोनाक्षी के 10 लुक, आपका कौन-सा है फेवरेट?

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 02:45 PM (IST)

इन दिनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'Dabangg 3' की प्रमोशन में बिजी है। सोनाक्षी अलग-अलग इवेंट में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रही हैं, जहां उनका स्टाइल भी अलग ही देखने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्म की प्रमोशन के लिए सोनाक्षी को ज्यादातर फ्यूजन कपड़ों में देखा जा रहा है।

हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार अपने फ्यूजन आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस दौरान सोनाक्षी ने डिजाइनर अनामिका खन्ना की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी जिसके साथ कल्च अटेच बेल्ट भी कैरी की। इसी के साथ उन्होंने टॉप से मैचिंग श्रग पहना जो उन्हें फ्यूजन लुक दे रहा था। अगर आप भी ट्रेडीशनल के बजाए कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती और आपकी बॉडी शेप भी सोनाक्षी की तरह कर्वी है तो उनकी यह ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा आज हम आपको उनकी बाकी ड्रेसेज भी दिखाएंगे जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

अगर आप वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस चूज कर रही हैं तो सोनाक्षी की यह ब्लैक प्रिंटेज रफ्फल स्कर्ट विद लॉन्ग जैकेट वाली ड्रेस बेस्ट है जोकि अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन है। 

वहीं सोनाक्षी की यह साड़ी भी बेहद खूबसूरत हैं जिसके साथ उन्होंने रफ्फल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। 

सोनाक्षी की यह लॉन्ग स्कर्ट विद नोटेड ब्लाउज वाली ड्रेस भी फंक्शन पर ट्राई की सकती हैं जिसे आप खुद कपड़ा लेकर स्टीच करवा सकते है। 

अगर आप सूट डालना चाहती हैं तो सोनाक्षी का यह पीच स्ट्रेपी स्लीव्ल वाला कुर्ता विद प्लाजो बेस्ट ऑप्शन है। 

अगर आप ऑफिस गोइंग है और साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो फ्लोरल साड़ी ट्राई कर सकती हैं जिसका आइडिया आप इस साड़ी से ले सकती है। 

वेडिंग फंक्शन के लिए तो सोना का यह येलो अनारकली भी काफी खूबसूरत आइडिया है। 

डिजाइनर अनिता डोंगरे का यह प्लाजो सूट भी लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। सोनाक्षी पर यह कलर खूब जंच रहा है जिससे आप भी आइडिया ले सकती हैं। 

अगर आप कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती हैं तो यह इंडो-वेस्टर्न ड्रेस भी देख सकती हैं। 

यह अनारकली प्रमोशन के दौरान तो नहीं लेकिन एक फंक्शन के दौरान सोनाक्षी ने पहना था जोकि वेडिंग सीजन के लिए बढ़िया है। 

Content Writer

Sunita Rajput