निक्की तंबोली के बारे में कुछ मजेदार बातें, इस छोटी-सी चीज़ से डरती है एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 06:23 PM (IST)

'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली भले ही शो नहीं जीत सकीं लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने अपनी जगह जरूर बना ली है। निक्की बिग बाॅस के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई। हालांकि टास्क पूरा न करने के कारण निक्की को शो से बाहर होना पड़ा। क्या आप जानते हैं हाॅरर फिल्म 'कंचना 3' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली निक्की को किससे डर लगता है? अगर नहीं जानते तो चलिए आपको बताते हैं...

निक्की शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट है। हालांकि लोगों को निक्की से काफी उम्मीदें थी कि वो अपना बेस्ट करेंगी लेकिन शायद उनके डर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। शो के पहले एपिसोड में निक्की ने बताया था कि उन्हें तितलियों का फोबिया है यानि उन्हें तितलियों से डर लगता है। निक्की के इस डर को दूर करने के लिए जब रोहित शेट्टी उन्हें तितलियों के पास बुलाते हैं तो वह रोने लगती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

 

मगर रोहित शेट्टी भी उनके डर को दूर भगाने की ठान लेते हैं। वह निक्की को अपना सिर एक तितलियों से भरे बाॅक्स में डालने के लिए कहते हैं। निक्की ऐसा करती भी हैं और इस तरह खुद के डर पर काबू पाने की कोशिश करती हैं। निक्की ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। 

वहीं अगर बात करें निक्की की पर्सनल लाइफ की तो निक्की ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कैजुअल डेटिंग नहीं बल्कि कमिटेड रिलेशनशिप चाहिए। निक्की का कहना है कि कैजुअल डेटिंग सिर्फ समय की बर्बादी है। हालांकि निक्की को रिलेशनशिप में आने की कोई जल्दी नहीं है। वो अभी अपना फोकस अपने करियर और परिवार पर देना चाहती हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma