Bigg Boss: सलमान खान के भाईयों ने किया घरवालों को रोस्ट, बोले- ''ऐश्वर्या, नील ने आपको...!''

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2023 - 05:50 PM (IST)

सलमान खान का रियलिटी शो बिग- बॉस 17 में इन दिनों हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां munawar- mannara की दोस्ती और अभिषेक- ईशा - samarth का लव triangle सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं कल का वीकेंड का वार भी बहुत खास था। शो में आज सलमान खान की जगह उनको 2 भाई अरबाज और सोहेल ने शो को होस्ट किया। वहीं कल केंटेस्टेंट को भी लताड़ कम लगी। सोहेल- अरबाज कंटेस्टेंट संग अपनी मैरिड लाइफ का मजाक उड़ाते नजर आए। 

घर में हुई अरबाज और सोहेल की एंट्री

इस बार का वीकेंड का वार बड़ा मजेदार था। शो में अरबाज खान और सोहेल कंटेस्टेंट को रोस्ट करते दिखे। ऐसे में वीकेंड का वार में जहां ये सभी घरवालों के साथ 'जस्ट चिल चिल' गाने पर डांस करते नजर आए, वहीं इसके बाद सोहेल खान कहते हैं, 'सबसे मंझा हुआ खिलाड़ी कौन है'? ये सुनते ही अरबाज करते हैं, 'मंझा का तो पता नहीं पर, लेकिन बंधा हुआ जरूर है...ऐश्वर्या, नील ने आपको बांधा हुआ है।'

अपनी शादी पर ली चुटकी

इसके बाद सोहेल ने कहा- मिया बीवी को सुलझाने के लिए कोई टिप है क्या अपने पास। ये सुनते ही अरबाज कहते हैं हम दोनों के पास , जो हमारा करेंट स्टेटस है उसके हिसाब से हमें कोई टिप्स नहीं देनी चाहिए। ये सुनते ही अरबाज और घर के सभी लोग जोर- जोर से हंसने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Content Editor

Charanjeet Kaur