ये होते है संस्कार...सोहा की क्यूट बेटी ने फैमिली स्टाफ को राखी बांधकर जीत लिया दिल

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 09:53 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान  अपनी लाडली बेटी इनाया नौमी खेमू संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। कुणाल और सोहा अपनी बेटी की परवरिश बहुत अच्छे से कर रहे हैं, जिसका ताजा उदाहरण रक्षाबंधन के मौके पर देखने को मिला। सोहा ने अपनी बेटी की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख लोग कह रहे हैं- ये होते हैं अच्छे संस्कार।

दरअसल सोहा और कुणाल की बेटी ने पिछले तीन सालों से उनकी देखभाल करने वालों को राखी बांधकर रक्षा बंधन मनाया। सोहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर कर लिखा-रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं उन सभी को जो हमारी देखभाल करते हैं और हमारी रक्षा करते हैं। इन तस्वीरों में इनाया अपने  फैमिली स्टाफ को बड़े प्यार से राखी बांधती दिखाई दे रही है। 

 इनाया ने पिछले साल भी इसी तरह से कुछ कर्मचारियों और उनके परिवार के कुत्ते को राखी बांधकर रक्षा बंधन मनाया था। हैरानी की बात है कि उन्होंने खुद इस परंपरा की शुरुआत की थी। सोहा ने बताया कि जब उन्होंने इनाया को राखी के बंधन और सुरक्षा के वादे के बारे में बताया तो उसने कहा मुझे शोभा दीदी को राखी बांधनी है क्योंकि वह मेरी रक्षा करती है और मेरी देखभाल करती हैं हर दिन। 


सोहा और इनाया की इस साेच और संस्कार की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "हर साल मैं इस दिन इन तस्वीरों का इंतजार करता हूं, जब नन्ही सी बच्ची  घर में सभी प्रियजनों को राखी बांधती है... इतनी खूबसूरत बॉन्डिंग, इतना शुद्ध प्यार "। लोगों का कहना है कि सोहा और कुणाल ने अपनी बेटी की बहुत अच्छी परवरिश की है। 

Content Writer

vasudha