सोहा और कुणाल की Love Story है खट्टी मीठी, कभी एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखते थे दोनों

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 01:55 PM (IST)

पटौदी खानदान की सबसे प्यारी और खूबसूरत जोड़ी सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी को आज पूरे 7 साल हो गए हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए दोनों ने एक दूसरे को बड़े ही शानदार तरीके से विश किया है। यह क्यूट कपल पति-पत्नी के खूबसूरत रिश्ते के साथ-साथ दोस्ती का भी उदहारण पेश करते हैं।

PunjabKesari

हैप्पी मोमेंट किए शेयर

अपनी 7वीं मैरिज एनिवर्सरी पर सोहा ने कुणाल के साथ  हैप्पी मोमेंट शेयर करते हुए लिखा-  ''7 साल मुबारक हो मेरे प्यार, ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां तक आप नहीं पहुंच सकते, इसलिए हम सही मैच बनाते हैं"। कुणाल खेमू ने लिखा- ''हैप्पी 7 माय जान @sakpataudi #happyanniversary। इस खूबसूरत जोड़े की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम  इनाया है। आज इस खास मौके पर हम आपकाे इनकी लव स्टाेरी बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे सोहा और कुणाल

ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि एक वक्‍त ऐसा भी था जब सोहा और कुणाल एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। दोनों की पहली मुलाकात  2009 में फिल्‍म ढूंते रह जाओगे के सेट पर हुई थी। सोहा ने एक इंटरव्‍यू में अपी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए बताया था कि- उस समय में कुणाल के साथ दोस्ती के बारे में नहीं सोच सकती थी। 


सात साल तक रहे थे  इन रिलेशनशिप में 

’ वहीं कुणाल ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सोह से जब पहली बार मिला था तो वह ऑक्‍सफॉर्ड यूनिवर्सिटी की मैग्‍जीन के लिए एक आर्टिकल लिख रही थीं और अपने लैपटॉप से उन्‍होंने मेंरी तरफ नजर उठा कर देखना तक जरूरी नहीं समझा था। तब मुझे लगा कि इस लड़की से बात करने के लिए मुझे दो बार सोचना पड़ेगा। दोनाें को दोस्त् बनने में कई साल लगे। वह करीब सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कभी यह बात नहीं छुपाई। 

PunjabKesari
2015 में की शादी

सोहा ने बताया था कि- ‘फिल्‍म 99 में हम दोनों एक दूसरे के दोस्‍त बने। मुझे कुणाल की आंखे और स्‍माइल बहूत पसंद थी। उसका शांत और मिस्‍टीरियस होना मुझे अच्‍छा लगता था। वह हर बार मेरे और अंदर समाता जाता था। सोहा ने जब पहली बार खाना बनाया तो वह पूरी तरह जल गया था, बावजूद इसके कुणाल ने उस खाने की बहुत तारीफ की।  2014 में दोनों ने सगाई कि और 2015 में वह हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। 

PunjabKesari

शादी के बाद भी जाते हैं डेट पर

कुणाल और सोहा शादी और बच्‍चा होने के बाद भी डेट पर जाते हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ अकेले में वक्‍त बिताना आज भी पहले जितना ही अच्‍छा लगता है। एक इंटरव्‍यू के दौरान कुणाल ने बताया था कि सोहा को गिफ्ट्स पसंद नही हैं। उसको चाहिए कि बस उसकी मैं केयर करुं और उसके साथ टाइम स्‍पेंड करूं। इसलिए वह उन्हे कभी गिफ्ट नहीं देते। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static