मां शर्मिला टैगोर से मिले सोहा को Beauty Tips, बचपन से लगा रहीं यह खास फेस पैक

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 05:44 PM (IST)

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की खूबसूरती आज भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती है। इस उम्र में भी उनकी स्किन ग्लो करती है। अपने इन्हीं खास स्किन केयर टिप्स को शर्मिला टैगोर ने अपनी बेटी यानि पटौदी खानदान की शहजादी एक्ट्रेस सोहा अली खान को विरासत में दिए हैं। यही वजह है कि फिल्मों से दूर होने के बाद भी सोहा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। तो चलिए खुद सोहा से जानते हैं उन ब्यूटी टिप्स के बारे में जो उन्हें उनकी मां से मिले हैं जिन्हें आप भी अपनी डेली रूटीन में शामिल कर सकती हैं।

स्किन को करें मॉइश्चराज

सोहा बताती हैं कि उनकी मां स्किन को मॉइश्चराज करने पर ज्यादा जोर देती हैं। जिससे त्वचा के अंदर की नमी बरकरार रहती है। दिन में दो बार मॉइश्चराइजर लगाने और ज्यादा पानी पीने की मां सलाह देती हैं। 

PunjabKesari

हैल्दी भोजन से रखें त्वचा को स्वस्थ

सोहा बताती हैं कि उनकी मां हमेशा कहती हैं कि त्वचा को हमेशा स्वस्थ रखना चाहिए। आप जितना स्वस्थ भोजन करेंगी उतनी स्किन हैल्दी रहेगी। एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही शर्मिला हरी सब्जियां, ड्राई फ्रूट्स और ताजे फल देती थी। इसके अलावा रोजोना बादाम खिलाती थीं। जो त्वचा को निखारने के साथ शारीरिक और मानसिक विकास में भी मददगार होते हैं। 

बचपन से लगा रही ये होममेड फेसपैक

सोहा बचपन से शहद और हल्दी का फेसपैक लगाती आ रही हैं। जो उनकी स्किन को हाइड्रेट रखने को साथ-साथ ग्लोइंग बनाता है। सोहा कहती हैं कि इस फेसपैक को साफ करने के बाद वह मॉइश्चाराइजर जरूर लगाती हैं। 

PunjabKesari

फेस वॉश के बाद करती हैं ये काम

एक्ट्रेस कहती हैं कि चेहरे की सफाई के लिए वह दिन में दो बार लाइट फेसवॉश से चेहरा साफ करती हैं। जिसके बाद वह गुलाबजल को स्किन पर अप्लाई करती है। 

खुलकर सांस ले त्वचा

काम की वजह से सोहा को ज्यादातर समय आर्टिफिशियल लाइट में रहना पड़ता है और हैवी मेकअप करना पड़ता है। इसलिए जब वह घर पर होती हैं तो सिर्फ सनस्क्रीन और मस्कारा लगाती हैं ताकि उनकी स्किन अच्छे से सांस ले सके।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static