नेपोटिज्म पर बोली सोहा अली खान, कहा- ये कोई नई चीज नहीं..

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 10:19 AM (IST)

सुशांत के गुजर जाने को 1 महिना हो गया है लेकिन अभी भी नेपोटिज्म पर बहस बंद नहीं हुई है और न ही फैंस का गुस्सा ठंडा हो रहा है। वो लगातार सुशांत के लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। सुशांत की मौत के बाद बहुत से स्टार्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोले वहीं अब सोहा ने नेपोटिज्म को लेकर एक न्यूज पोर्टल से इस संबंध में बात की है। 

अच्छा है कि सवाल उठाएं जा रहे हैं

नेपोटिज्म पर अपनी राय रखते हुए सोहा ने कहा कि ये बहुत अच्छा है कि ऐसे सवाल उठाएं जा रहे हैं , इन चीजों को तो जरूर प्रोत्साहित करना चाहिए लेकिन लोग यहां सवाल तो बहुत पूछते हैं लेकिन उनके जवाब उन्हें मिल नहीं पाते हैं। 

नेपोटिज्म नया नहीं है 

सोहा के अनुसार इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नया नहीं है ये पहले भी था लेकिन इस पर बात पिछले महीने शुरू हुई है। नेपोटिज्म पर सोहा आगे कहती हैं कि लोगों को स्टार्स की फिल्में देखनी चाहिए और उनको सपोर्ट करना चाहिए । 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के फैंस का गुस्सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है और वो लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं और उन्हें बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो सुशांत के मामले की सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। 
 

Content Writer

Janvi Bithal