सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दी थी विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:17 PM (IST)

टी-20 विश्व कप में भारत की लगातार हार के बाद क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी को ऑनलाइन बलात्कार की धमकी देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया  23 वर्षीय शख्स सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। हैरानी की बात है कि पढा- लिखा इंसान भी इस तरह की सोच रख सकता है। 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रामनागेश अकुबथिनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और तेलंगाना के संगारेड्डी क्षेत्र का रहने वाला है।  पुलिस की विशेष टीम ने उसे गिरफ्तार कर मुंबई ले आई।  इस शख्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और विराट कोहली के परिवार को ट्रोल करते हुए उनकी  10 महीने की बच्ची को निशाना बनाकर धमकी दी थी। 

दरअसल दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। मालीवाल ने कहा था कि अगर इस मामले में  कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपी को अरेस्‍ट करने के लिए उठाए हैं।

अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दिए जाने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी आपत्ति जताते हुए कहा था कि-  किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है। वहीं कई यूजर्स ने यह भी कहा कि-  वमिका को उनके माता-पिता द्वारा सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला बहुत सही है। 

Content Writer

vasudha