बिल गेट्स के साथ स्मृति ने शेयर की फोटो लिखा- पढ़ाई पूरी नहीं की, क्या करें?

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 12:34 PM (IST)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करती है। बाल दिवस पर उन्होंने एक वीडियो  और कार्टून केरेक्टर मिनियन की फोटो शेयर की थी। जिसमें पर उन्होंने लिखा था और कहा कि आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा । प्लीज...' उनके फैंस द्वारा उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद ही हाल में स्मृति ईरानी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स के साथ एक फोटो पोस्ट की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी करी नहीं , आगे क्या करें 🧐

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on Nov 18, 2019 at 5:12am PST

इस फोटो में दोनो सीढ़ियां चढ़ते हुए किसी बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे है। फोटो पोस्ट करते हुए स्मृति ने लिखा - 'सोच रहे हैं कि पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें।' स्मृति ने ऐसी कैप्शन इसलिए लिखी क्योंकि दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स और टीवी सीरियल की संस्कारी बहू स्मृति ईरानी ने बीच में ही कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी थी।

वहीं इस पोस्ट का मजा लेते हुए स्मृति की दोस्त और निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने लिखा 'बॉस! तुलसी अभी भी यहां है। कृपया वापसी करें। एकता ने इस तरह का कमेट इसलिए किया क्योंकि स्मृति ने एकता कपूर के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी नाम का मुख्य किरदार अदा किया था। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की ज्यादा पढ़े लिख कर लोग नौकरी करते है, काम पढ़े लिखे दूसरों को नौकरी देते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static