एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी! महेश बाबू की लाडली Sitara ने डोनेट की अपनी पहली सैलरी

punjabkesari.in Sunday, Jul 16, 2023 - 05:46 PM (IST)

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा उन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पहले जहां वो टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में feature होने वाली सबसे कम उम्र की स्टार किड बनीं तो अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे लोग काफी proud feel कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि सितारा ने प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड के साथ शूट के लिए 1 करोड़ रूपये की मोटी रकम ली थी, जिसे उन्होंने एक चैरिटी  में दे दी है।

वहीं  हाल ही में सितारा अपनी मां और एक्ट्रेस नम्रता घट्टमनेनी के साथ हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में अपने नाम की एक बुक लॉन्च करने आई थीं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्में देखने का खास शौक है और एक्टिंग करने में भी रुचि है। इस चीज का क्रेडिट वो अपनी मां को देती हैं। वो कहती हैं एक्टिंग का आत्मविश्वास उन्हें अपनी मां से ही मिलता है। वहीं सितारा ने ये भी कहा कि उनके पिता महेश बाबू टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में लॉन्च किए जा रहे सिग्नेचर ज्वेलरी कलेक्शन को देखकर बहुत खुश और भावुक थे।

यहां पर मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस नम्रता ने अपनी बेटी के करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अभी 11 साल की है तो फिलहाल पढ़ाई में ध्यान दे रही है। बता दें महेश बाबब और नम्रता ने अपनी बेटी सितारा के टाइम्स स्क्वायर पर डेब्यू होने पर स्टोरी डालकर खुशी जताई थी। 

बता दें सितारा खुद भी साउथ में बेहद पापुलर स्टार हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सितारा ने अपने पिता महेश बाबू के साथ डांस वीडियो 'पेनी' गाने से डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म 'फ्रोजन 2' के तेलुगु संस्करण में बेबी एल्सा को आवाज भी दी है।

Content Editor

Charanjeet Kaur