Drugs Case: कम नहीं हो रही शाहरुख के लाडले की मुश्किलें, NCB ने नहीं दी Aryan को क्लीन चिट

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 12:35 PM (IST)

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत मिलती नहीं दिख रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है कि SIT को आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। एक दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एनसीबी को जांच में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है इसलिए उनके बेगुनाह होने की पुष्टि की जा सकती है।

आयर्न को नहीं मिली क्लीन चिट

मगर, अब एनसीबी के उप महानिदेशक संजय सिंह ने अब इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि क्रूज ड्रग्स मामले की जांच चल रही है और वे सभी खबरें निराधार हैं, जिसमें कहा गया है कि आर्यन के खिलाफ या इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट से उनके संबंध होने का कोई सबूत नहीं है। हालांकि इस संबंध में ब्यूरो के पास कोई साक्ष्य नहीं है।

मामले की जांच कर रही SIT टीम

बता दें कि संजय सिंह आर्यन मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के प्रमुख भी हैं। उन्होंने कहा, 'जहां तक ​​मीडिया रिपोर्ट्स की बात है जो कहती हैं कि आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, मैं कहूंगा कि ये खबरें सिर्फ संभावनाओं और अटकलों पर आधारित हैं। इन रिपोर्टों को प्रकाशित करने से पहले NCB का बयान नहीं लिया गया था। हमारी जांच अभी खत्म नहीं हुई है इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।'

ड्रग केस में बुरी तरह फंसे आर्यन

गौरतलब है कि आर्यन को NCB ने पिछले साल 2 अक्टूबर की रात कार्डियाला क्रूज शिप से हिरासत में लिया था। क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था और उस पर कथित तौर पर एक ड्रग पार्टी हो रही थी। मामले में आर्यन के साथ 8 अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया था, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी क्रूज शिप से पकड़ा गया था।

NCB ने आर्यन पर ड्रग्स लेने, ड्रग डीलिंग करने और अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों से संपर्क करने का आरोप लगाया है। फिलहाल आर्यन ड्रग्स मामले में जमानत पर बाहर हैं लेकिन उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं।

Content Writer

Anjali Rajput