भाई आर्यन खान के बर्थडे पर बहनों को याद आया बचपन, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 02:01 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान आज अपना 24वां बर्थडे मना रहे हैं।  हालांकि पिछले कुछ दिनों से पैदा हुए हालातों के चलते इस बार उनके बर्थडे पर कोई  ग्रैंड पार्टी नहीं की जाएगी। आर्यन के अपने सोशल मीडिया के जरिए इस खास दिन के लिए उन्हे बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनकी कजिन आलिया छिब्बा ने भी एक खास तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 


 आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  सबसे प्यारे और प्रेरणा देने वाले को जन्मदिन की बधाई। यह प्यारी सी तस्वीर आर्यन और उनके कजिन के बीच के खूबसूरत रिश्ते को बयां कर रही है। इसमें देख सकते हैं कि सुहाना चैटिंग करती दिख रही हैं। वहीं आर्यन और उनके कजिन पीछे खड़े हैं। आर्यन के सिर पर क्राउन का इमोजी भी लगाया है।

आलिया की इस पोस्ट को सुहाना खान ने भी रिपोस्ट करते हुए  रेड हार्ट इमोजी लगाई। आलिया छिब्बा गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी हैं । आर्यन को  जमानत मिलने के बाद भी कजन अर्जुन और आलिया छिब्बा ने भी सोशल मीडिया पर उनके साथ पुरानी तस्वीरें शेयर कर खुशी जाहिर की थी। 

आलिया ने आर्यन और सुहाना के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा था-  बहुत बहुत सारा प्यार।' याद हो कि 2 अक्टूबर को आर्यन के साथ-साथ एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी पकड़ा था, 26 दिन बाद उन्हे जमानत दी गई थी। 

Content Writer

vasudha