अलविदा KK ! दिल में गहरा दर्द और नम आंखों के साथ बेटे ने पिता को दी मुखाग्नि

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 04:09 PM (IST)

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ का यूं अचानक चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है। कुन्नथ की मौत की खबर से ही फिल्म जगत के साथ ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है। केके पंचतत्व में विलीन हो गए हैं मुंबई के वर्सोवा श्माशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बेटे नकुल ने नम आंखों से अपने पिता को  मुखाग्नि दी। इससे पहले तमाम सेलेब्स केके के घर उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल  काफी भावुक नजर आई। वह रोते- रोते केके के घर पहुंची । 

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका अलका याग्निक, सिंगर शिल्वा राव, सलीम मर्चेंट, अभिजीत भट्टाचार्य और जावेद अली समेत  फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स पार्क प्लाज स्थित केके के घर पहुंचे थे।


सभी ने नम आंखों से अपने चहेते सिंगर को अंतिम विदाई दी। सिंगर के अंतिम संस्कार के लिए उनकी अंतिम यात्रा उनके घर से निका गई थी, इस दौरान हर किसी की आंखें नम थी और दिल में गहरा दर्द था 


इससे पहले केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  अंतिम दर्शन की पोस्ट शेयर करते हुए अपने पिता पर प्यार लुटाया। तमारा ने केके की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “Love you forever dad”.


बुधवार को   पश्चिम बंगाल सरकार ने केके के पार्थिव शरीर को तोपों की सलामी देकर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी गई थी। उनके पार्थिव शरीर को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाया गया और उनके परिवार को सौंप दिया गया। 

Content Writer

vasudha