KK Last Ride: यादों में सुरों के जादूगर KK, मशहूर गायक को आखिरी विदाई देने पहुंच रहे लोग

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 10:34 AM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। अंतिम दर्शन के लिए केके पार्थिव शरीर को सुबह 10 बजे से 12.30 बजे तक वर्सोवा के पार्क प्लजा में रखा जाएगा। एक बजे वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। केके के चाहने वाले उन्हें अंतिम विदाई देकर हमेशा के लिए अलविदा कह रहे हैं। 

गायक कृष्णकुमार कुन्नथ का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया था।  एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


गायक का पार्थिव शरीर एयर इंडिया विमान के जरिये कोलकाता से मुंबई लाया गया। इससे पहले  पश्चिम बंगाल सरकार ने केके के पार्थिव शरीर को तोपों की सलामी देकर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी। कार्यवाही की निगरानी कर रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक को पुष्पांजलि अर्पित की, जिनका पार्थिव शरीर कुछ समय के लिए रवींद्र सदन में रखा गया था।


बनर्जी को केके की पत्नी और कार्यक्रम स्थल पर मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना देते हुए देखा गया। केके की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के प्रारंभिक निष्कर्षों से ऐसा संकेत मिलता है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गायक को लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याएं थीं। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चलता है कि गायक की मृत्यु हृदय की मांसपेशियों के रक्त प्रवाह की रूकावट के कारण हुई। उनकी मौत के पीछे कोई साजिश नहीं थी। 


 

Content Writer

vasudha