अपनी सगाई में रोमांटिक हुए सिंगर अरमान मलिक, भरी महफिल में गर्लफ्रेंड को किया लिप लॉक

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2023 - 06:50 PM (IST)

Cutबॉलीवुड के हैंडसम और यंग सिंगर अरमान मलिक इन दिनों आशना श्रॉफ के प्यार में डूबे नजर आ रही है। उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ते हुए  लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से ऑफिशियल तौर पर सगाई कर ली है, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर की है। सगाई की इनसाइड तस्वीरों में कपल एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है।


याद हो कि अरमान ने कुछ दिन पहले फिल्मी अंदाज में आशना को प्रपोज किया था। अब उन्होंने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। सिंगर ने रिंग सेरेमनी की शानदार झलकियां शेयर की हैं, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


एक वीडियो में अरमान अपनी लेडी लव आशना को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है। ऐसे में वह अपनी लेडी लव  को गले लगाकर भरी महफिल में उन्हें किस करते हैं।  दोनों अपनी सगाई को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इनके लुक की बात करें तो सिंगर ऑफ व्हाइट कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं आशना व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं दोनों के लुक के साथ-साथ फैंस को सेलिब्रेशन में की गई डेकोरेशन भी काफी पसंद आ रही है।

बता दें कि अरमान मलिक  एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। ऐसे में उन्होंने 8 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। पर उन्हें असली पहचान उनके गाए गाने 'बोल दो न जरा' से मिली। 


 

Content Writer

vasudha