कम्फर्ट के साथ रहेंगी वॉर्म, Diwali पर ट्राई करें Silk Outfit

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 02:00 PM (IST)

क्या आप भी इस दुविधा में हैं कि दिवाली फेस्टिवल या पार्टी में क्या पहनें? हम जानते हैं कि सर्दियों की ठंड से निपटना इतना आसान नहीं है और उससे भी मुश्किल है विंटर फेस्टिवल में स्टाइलिश दिखना। मगर, क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि आप दिवाली पर बिना हीटर और कंपकंपी के भी अपना स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट कर सकती हैं? ऐसातभी संभव है जब आपके कपड़े रेशम (Silk) से बने हों।

सर्दियों के लिए क्यों परफेक्ट रेशन

रेशम दुनिया का सबसे ज्यादा मुलायम, चमकीला और प्राकृतिक रेशा है, जो रेशम कीट कीड़े से बनाया जाता है। यह कपड़ा न केवल स्टाइलिश दिखता है बल्कि शरीर को गर्माहट भी देता है। इस कपड़े की खासियत यह है कि रेशम सर्दी में गर्म और गर्मी में ठंडे रहते हैं।

नहीं होगी स्किन एलर्जी

सिल्क के कपड़े में फफूंदी नहीं लगती और ना ही इसमें डस्ट माईट होते हैं। यह कपड़ा हाइपो-एलेर्जेनिक होता है इसलिए इसे पहनने से कोई स्किन एलर्जी भी नहीं होगी।

सिल्क से कई फेब्रिक जैसे शिफोन, ओर्गेन्जा, जोर्जट, क्रेप , टसर, साटिन आदि बनाए जाते हैं, जो दुनिया भर में बहुत पसंद किए जाते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे सिल्क आउटफिट्स दिखाएंगे, जिसमें आप कम्फर्टेबल के साथ दीवा की तरह दिखेंगी। तो आप भी इनसे आइडिया लें और दिवाली के लिए तैयार हो जाएं...

Content Writer

Anjali Rajput