इस पागल लड़की को जेल भेजो...किसानों को खालिस्तानी बताने पर कंगना के खिलाफ हुआ सिख समुदाय

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 05:35 PM (IST)

बॉलिवुड की पंगा गर्ल यानी कि कंगना रनौत को लगता है पंगे लेने का कुछ ज्यादा ही शोंक है। तभी तो वह सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पहली सोचती नहीं है। अब किसानों को खालिस्तानी बताने को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। 

PunjabKesari
दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर यह शिकायत दी है। समिति द्वारा जारी बयान के अनुसार, रनौत के खिलाफ शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज करायी गई है। समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में रनौत ने ‘‘जानबूझकर’’ किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताया है। 

PunjabKesari

बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’’ भाषा का उपयोग किया। बयान के अनुसार, ‘‘... सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया गया और आपराधिक मंशा से उसे साझा किया गया। इसलिए हम आपसे प्राथमिकता के आधार पर इस शिकायत पर संज्ञान लेने और प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं।

PunjabKesari

वहीं शिरोमणि अकाली दल के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध कमिटी के प्रेसिडेंट मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना पर भड़ास निकालते हुए कहा कि-  या तो ऐक्ट्रेस को जेल में डाला जाए या उनको मेंटल हॉस्पिटल में भेज दिया जाए। उन्होंने कहा कि कंगना का स्टेटमेंट उनकी चीप मेंटेलिटी को दर्शाता है। कंगना की सिक्यॉरिटी और पद्म श्री को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। उनको या तो जेल भेजा जाए या मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए।'

PunjabKesari
याद हो कि कंगना ने कल इंदिरा गांधी के बहाने किसानों पर हमला बोलते हुए कहा था कि- खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों… लेकिन उस महिला को मत भूलना… एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे क्रश किया था।  उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो, उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया… लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए.। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static