कहीं पार्टनर आपके साथ TimePass तो नहीं कर रहा? इन ट्रिक्स से लगाएं पता

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 01:46 PM (IST)


किसी भी रिश्ते की नींव भरोसा और प्यार होता है। ऐसे में कई लोग रिलेशनशिप में तो आते हैं लेकिन रिश्ते से कुछ समय बाद बोर हो जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो आपको पता होना चाहिए कि अपका पार्टनर सच में आपसे प्यार करता है या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि हो सकता कि आपका पार्टनर आपके साथ टाइम पास कर रहा हो। ऐसे में अगर आप भी किसी के साथ रिलेशन में हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि कई लोग सिर्फ टाइम पास करने के लिए रिश्ते में आ जाते हैं और उनका मतलब जब खत्म होता है तो वो आपसे दूरी बना लेते हैं। चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि आपको पार्टन किन बातों पर ध्यान देना चाहिए...

पार्टनर की इन बातों से जानें रिश्ते की हकीकत

अगर आपका पार्टनर सपोर्ट न करे

अगर आप रिलेशन में है और आपका पार्टनर आपका सपोर्ट नहीं कर रहा है तो ऐसे में आपको अपने रिश्ते के बारे में एक बार जरुर सोचना चाहिए, क्योंकि आपको अगर रिश्ते में इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता है तो आपको अपना रिश्ता तोड़ देना चाहिए, क्योंकि ऐसे रिश्ते से रिश्ता न होना अच्छा है।

PunjabKesari

कठिन वक्त में ध्यान न रखे

जो लोग रिलेशन को लेकर जरा भी सीरियस रहते हैं वे कठिन वक्त के समय अपने पार्टनर का साथ जरुर देते हैं। वहीं अगर आपका पार्टनर कठिन समय में आपका साथ नहीं देता है तो समझ जाएं कि आपका पार्टनर आपके साथ टाइम पास कर रहा है।

सीक्रेट बातों को शेयर न करे

जो लोग रिश्ते में सीरियस नहीं होते हैं वो अपनी सीक्रेट्स को भी छुपाते हैं। अगर आपका पार्टनर भी आपसे खुलकर बात नहीं करता  तो इसका मतलब है कि रिश्ते में ध्यान देने की जरुरत है।

PunjabKesari

फ्यूचर के लिए प्लानिंग  न करना

जो लोग अपने रिलेशन को लेकर जरा भी सीरियस रहते हैं, वे अपने रिलेशन के लिए फ्यूचर प्‍लान कर लेते हैं। ऐसे में आपको भी अपनी प्‍लानिंग एक-दूसरे से शेयर करनी चाहिए। अगर आपका पार्टनर ऐसा करने से कतराता है मतलब दाल में कुछ काला है।

क्‍वालिटी टाइम स्पेंड करने में आना-कानी करना

यह बात जरूरी नहीं है कि आपका पार्टनर आपसे रोज मिले या आप उससे रोज मिल पाएं, लेकिन अगर पार्टनर सीरियस हैं तो बिजी शेड्यूल में से भी  टाइम निकाल लेगा। अगर वो हर बार-बार मिलने और क्‍वालिटी टाइम स्पेंड  करने की बात पर आना-कानी करता है मतलब वो सीरियस नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static