शो जीतने के बाद सिद्धार्थ का पहला इंटरव्यू, कहा 'अब काम न मिला तो खोलूंगा ढाबा'

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 05:39 PM (IST)

बिग बॉस -13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीतने के बाद इंटरव्यू के दौरान एक बहुत ही हास्यजनक बात कही कि अगर अभी भी उन्हें कोई अच्छा रोल या काम नहीं मिला तो वह अपना ढाबा खोल लेंगे और खुद सब्जी रोटी बनाएंगे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ इस जीत के बाद बेहद ही खुशी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने और भी कई मीडिया संग शेयर की, सिद्धार्थ ने बताया कि शो के पहले दिन से ही उनकी नजर ट्राफी पर थी, अंत में इसे हासिल करने के बाद वह बेहद खुश हैं।

सिद्धार्थ ट्राफी के साथ-साथ 50 लाख की प्राइस मनी पाकर भी बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ का मुकाबला आसिम रियाज, रश्मि, आरती और पारस छाबड़ा के साथ था। हालांकि पारस फिनाले वाले दिन 10 लाख की राशि लेकर रिजल्ट सुनने से पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर आ गए। अपने इस फैंसले को लेकर पारस बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं एक के बाद एक रश्मि और आरती भी घर से आउट हो गईं। आखिरी फैंसला आसिम और सिद्धार्थ के बीच होना था, जिस फैंसले को सिद्धार्थ की बाजू उठाकर सलमान ने जीत का टाइटल उनके नाम कर दिया। 

सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनका कॉम्पीटीशन बहुत ही स्ट्रांग कॉन्टेस्टेंटस का साथ रहा। उन्हों बताया कि वो इस शो में जीतने के लिए आए थे, उनका मुकाबला सिर्फ गेम जीतने के लिए था, न कि किसी को हराने का। मैं वहां किसी को हराने के लिए नहीं, बल्कि खुद जीतने के लिए खेल रहा था।

शो के होस्ट सलमान खान ने भी सिद्धार्थ की तारीफ की, वहीं सिद्धार्थ ने भी सलमान की तारीफ में कुछ फूल बांधे, जिसमें उन्होंने कहा सलमान खान ने उन्हें हमेशा सही और गलत के बीच उन्हें फर्क करना सिखाया। सलमान के साथ बिताया हुआ हर पर सिद्धार्थ को हमेशा याद रहेगा। 

Content Writer

Harpreet