सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार सामने आया परिवार का बयान, कहा- 'बिना शर्त प्यार के लिए शुक्रिया'

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 01:26 PM (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक मौत से जहां उनके परिजन शोक्ड में वहीं एक्टर के दोस्त और फैंस भी अभी तक सदमे में है। कोई भी यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि सिद्धार्थ का निधन हो चुका है।



बता दें कि हार्ट अटैक के चलते महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद आज परिवारवालों ने सिद्धार्थ की प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इसके साथ ही पहली बार परिवार ने एक बयान जारी किया है और सभी से उनकी प्राइवेसी को बनाए रखने का निवेदन किया है।

बिना किसी शर्त के उसे इतना प्यार दिया
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से कहा गया है कि सिद्धार्थ की इस यात्रा में हिस्सा होने वाले हर किसी का हार्दिक आभार, बिना किसी शर्त के उसे इतना प्यार दिया। निश्चित रूप से यह इसका अंत नहीं है। वह अब हमेशा हमारे दिलों में है।‘ 

सिद्धार्थ ने हमेशा अपनी प्राइवेसी की कद्र की है, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को शोक की इस घड़ी में प्राइवेसी दें। 

कृपया सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए
इसके साथ ही सिद्धार्थ के परिवार ने मुंबई पुलिस की संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए भी  धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे हमारी सुरक्षा के लिए हर एक पल खड़े रहे उसके लिए बहुत बहुत धन्यावाद। कृपया उसे अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए। ओम शांति- शुक्ला परिवार।‘ 

अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का दो सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषिति कर दिया गया। डाॅक्टर का कहना था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही  सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी।  बताया जा रहा है कि मौत के वक्त सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल भी मौजूद थीं।

Content Writer

Anu Malhotra