पत्नी कियारा को बारिश से बचाते दिखे सिद्धार्थ ने जीता दिल, फैंस बोले - ''काश हमें भी ऐसा...''

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2023 - 05:52 PM (IST)

बॉलीवुड के लविंग कपल सिद्धार्थ कियारा आए दिन फैंस की सुर्खियों में रहते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत ही पसंद आती है। कपल की एक झलक पाने के लिए फैंस हर समय एक्साइटेड रहते हैं। वहीं बीते दिन कियारा की आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा का स्क्रीनिंग इवेंट रखा गया था जिसमें उनके लविंग हसबैंड सिद्धार्थ भी पहुंचे। दोनों को एक साथ दोबारा साथ में देख फैंस ने उनकी खूब तारीफ की । वहीं इस दौरान सिड ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पत्नी को बारिश से बचाते दिखे सिद्धार्थ

इन दिनों मायानगरी मुंबई में भी बारिश का कहर मचा हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ कियारा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ अपनी लविंग वाइफ को बारिश से बचाते हुए कसकर पकड़ते हुए छाते के नीचे कार तकलेकर जा रहे हैं। उन्होंने कियारा को ऐसे पकड़ा है कि कहीं वह नीचे न गिर जाएं। सिद्धार्थ की ऐसी प्रोटेक्टिव नेचर फैंस को काफी पसंद आई है। ऐसे में उन्होंने एक्टर की तारीफ करना शुरु कर दी है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐊𝐢𝐚𝐫𝐚 𝐒𝐢𝐝𝐡𝐚𝐫𝐭𝐡 𝐌𝐚𝐥𝐡𝐨𝐭𝐫𝐚 💘🇮🇩 (@sidkiara.world30)

यूजर्स ने बरसाया प्यार 

ऐसे में एक्टर का यह व्यवहार देखकर फैंस उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि - 'बहुत प्यारा कपल है, भगवान इन दोनों के रिश्ते पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।'

अन्य ने कहा कि - 'सच्ची ऐसा हब्बी सब को मिले।'

एक ने कहा कि - 'यह दोनों प्यार का सही उदाहरण है। बॉलीवुड का सबसे लविंग कपल।'

कियारा के मम्मी पापा भी आए नजर 

फिल्म के प्रीमियर में कियारा के मम्मी पापा भी नजर आए। यहां कियारा की मम्मी ने मल्टी कलर का टॉप, ओपन हेयर्स, लाइट मेकअप और बालों को खुला छोड़ा था वहीं कियारा के डेड ब्लैक शर्ट और ब्लू जीन्स में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वहीं अगर बात कियारा के आउटफिट की करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना था, मिनिमल मेकअप और बालों को खुला छोड़ कियारा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। वहीं सिद्धार्थ कैजुअल लुक में दिखे। उन्होंने डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट टी-शर्ट और लाइट ब्लू रिप्ड जीन्स पहनी थी। दोनों का लुक भी फैंस को काफी पसंद आया । 
 

Content Writer

palak