तेरे द्वारे पे आई बरात...घोड़ी चढ़ने को सिद्धार्थ  तैयार, बैंड-बाजा और बाराती की दिखी झलक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 03:26 PM (IST)

फाइनली आज वो दिन आ ही गया जिसका इंतजार सभी को बेसब्री से था। शेरशाह कपल सिद्धार्थ और कियारा कुछ ही पलों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मंडप सज चुका है और कियारा के हाथों में मेहंदी भी लग चुकी है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। गुलाबी रंग में रंगे सूर्यगढ़ पैलेस की तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है।


सामने आई एक और वीडियो में बैंड पहुंच चुका है और साथ ही घोड़ी भी, जिसपर बैठकर अपनी बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने सिद्धार्थ पहुंचेगे। वीडियो में देख सकते हैं कि फूलों से सजा बैंड बाजा सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर जाता दिखाई दे रहा है। अब बस दुल्हा-दुल्हन को देखने के लिए लोग बेताब हैं। 


पैलेस के बाहर एक अलग ही रौनक नजर आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो होटल में सेहराबंदी का कार्यक्रम शुरू हो चुका है। सिद्धार्थ को सेहरा बंध चुका है। बारात में विन्टेज गाड़ियां, ऊंट और घोड़ों का काफिला होगा। खबरों के मुताबिक, आज 4 बजे सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधेगे। इनकी शादी पंजाबी तरीके से होगी।    


आज सुबह ही होटल की हवेली साइट पर हल्दी का फंक्शन हुआ। फैमिली और दोस्तों ने जमकर हल्दी सेरेमनी का लुत्फ उठाया। रिपोर्ट्स की मानें तो कल शाम को कियारा की चूड़ा सेरेमनी हुई। कियारा ने अपने लिए खास चूड़ा चुना है,जिसे उन्होंने ऑर्डर पर बनवाया है। एक्ट्रेस को गहरे लाल रंग का चूड़ा पसंद नही इसलिए उन्होंने स्पेशल चूड़ा तैयार करवाया है।

Content Writer

vasudha