अपनी दुल्हनिया को इस घर में लेकर आएंगे सिद्धार्थ, खूबसूरत आशियाने का एक- एक कोना है शानदार

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 05:15 PM (IST)

बॉलीवुड गलियारों में फिर से शहनाई बजने जा रही है। मोस्ट लविंग कपल माने जाने वाले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसे लेकर चारों तरफ खुशियां ही खुशियां दिखाई दे रही है। अपने इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए कपल ने राजस्थान के जैसलमैर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस काे चुना है। 


जहां एक तरफ कियारा और सिद्धार्थ की रॉयल शादी का गवाह बनने जा रहे पैलेस के खूब चर्चे हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हम आज आपको उस आलिशन घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जहां  एक्ट्रेस दुल्हन बनकर वहां जाएगी। 


हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलिशान घर की जो मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है। इस इलाके में  जहां तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं। इस अपार्टमेंट की खास बात यह है कि इसे शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया है।  


सिद्धार्थ चाहते थे कि उनका घर आरामदायक और स्वागत योग्य हो और साथ ही उनके आत्मविश्वासी व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी हो। बतायाजा रहा है कि शादी के बाद वह अपनी दुल्हनिया को इसी घर में लेकर आएंगे। 


 गौरी खान की खास बात यह है कि इंसान की पर्सनैलिटी के हिसाब से उसका घर डिजाइन करती हैं। सिद्धार्थ के घर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बताया जाता है कि सिद्धार्थ को ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं, ऐसे में उनके सपनों के आशियाने को कम सामान के साथ ही अच्‍छा लुक दिया गया है। 


सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में ब्राउन औऱ क्रीम कल के रंगों को ज्यादा जगह दी गई है। सिद्धार्थ अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं। अब बस इंतजार है कपल की शादी का, उनकी  ग्रैंड वेडिंग को लेकर  फैंस काफी Excited हैं।

Content Writer

vasudha