सिद्धार्थ की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल, बीच सड़क उठा ले गई थी मुंबई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 01:47 PM (IST)

बिग बाॅस 13 में पूरा सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के आस-पास ही घूमता रहा। आरती, रश्मि हो या शहनाज, तीनों का ही नाम सिद्घार्थ के साथ चिपका रहा। वहीं यह एंगरी मैन अपने गुस्से को लेकर भी खूब टीआरपी बटौरता रहा। कभी अरहान तो कभी आसिम के साथ उनकी खूब तू-तू, मैं मैं होती रहीं जबकि कई बार मामला इतना गर्म हो जाता था कि बात हाथा-पाई पर पहुंच जाती थी।

भई यह तो हो गई सिद्धार्थ की बिग बॉस हाऊस से जुड़ी बातें लेकिन उनके किस्से घर के बाहर भी बहुत से हैं, इंडस्ट्री की बहुत सारी लड़कियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। वहीं एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई पुलिस सिद्धार्थ को पुलिस वेन में बिठाकर थाने ले जा रही है।

जी हां, सिद्धार्थ गिरफ्तार भी हो चुके हैं । दरअसल यह वीडियो काफी पुराना है। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक खबर के अनुसार 22 जुलाई, 2018 को मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ को एक्सिडेंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप था कि वह ओवर स्पीड में कार चला रहे थे, जिसके चलते वह अपना संतुलन खो बैठे और उन्होंने 3 कारों को टक्कर मार दी थी। इस घटना में 3 लोग घायल हो गए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला पर आईपीसी की धारा 279, 337 और 427 के तहत मामले दर्ज किए गए थे। लेकिन बाद में उन्हें 5000 रुपए का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धार्थ की इमेज पर क्या असर पड़ेगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। बता दें इससे पहले यह बात भी खबरों में आई थी कि सिद्धार्थ रिहैब सेंटर में भी रह चुके हैं।

Content Writer

Anjali Rajput