सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ ने किया कबूल, एक्टर को दे रहे थे दवाइयां

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 12:20 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। कभी उनके बैंक अकाउंट को लेकर तो कभी उनकी दवाइयों को लेकर कई राज सामने आए हैं। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त और उनके रुम मेट रह चुके सिद्धार्थ पिथानी ने बताया कि वह एक्टर को दवाइयां देते थे। 

सुशांत को दे रहे थे दवाइयां

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि वह करीब एक साल तक सुशांत के रुम मेट रहे हैं। इस दौरान वह सुशांत को दवाइंया देते थे। हालांकि सिद्धार्थ कहते हैं कि वो ये नहीं जानते थे कि वह कौन सी दवाइयां थी। सिद्धार्थ कहते हैं कि वह डाॅक्टर की सलाह के मुताबिक सुशांत को दवाइयां देते थे। इसके अलावा उन्होंने रिया के घर छोड़ने के बारे में बात करते हुए बताया कि रिया ने मुझसे सुशांत का ख्याल रखने के लिए कहा था।

इंटरव्यू बीच में छोड़कर चले गए

सिद्धार्थ आगे बताते हैं कि रिया ने उन्हे कहा था कि जब भी मेरी जरूरत हो तो फोन कर देना मैं आ जाउंगी। इस बीच जब सिद्धार्थ से सुशांत के घर पर हुई पार्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहा कि कोई पार्ट नहीं हुई थी। जब उनसे रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में बात की गई तो सिद्धार्थ इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर चले गए। बता दें सिद्धार्थ पिथानी एक्टर के खास दोस्तों में से एक हैं और वह सुशांत के सुसाइड करने से पहले कुछ घंटों तक उनके साथ ही थे। 

गौरतलब है कि सुशांत के पिता के.के. सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के घर मुंबई पूछताछ के लिए पहुंची थी। वहीं रिया ने भी खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि सच सामने आएगा।

Content Writer

Bhawna sharma