ले चल मुझे तू कहीं दूर! Kiara के बर्थडे से पहले वेकेशन पर निकला शेरशाह कपल

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 04:57 PM (IST)

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। लगता है पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वाइफ के बर्थडे को लेकर खास तैयारी की है क्योंकि इसलिए तो गुरुवार रात इन लव वर्डस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे थे।दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़े  पैपराजी को जमकर पोज दिए। वहीं कियारा ने सोशल मीडिया पर भी अपने ट्रिप के बारे में जानकारी देते हुए एक स्टोरी डाली...

कियारा ने सिद्धार्थ के साथ टेक ऑफ से पहले सेल्फी शेयर की है। उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- टाइम की ( उसके बाद एयरप्लेन की इमोजी) शेयर की। लुक की बात करें तो कियारा बीज को-ऑर्ड सेट के साथ व्हाइट टॉप में नजर आईं। वहीं सिद्धार्थ टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आए। बता दें ये क्यूट लव बर्डस इसी साल फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में चुप्पी साधी हुई थी। वहीं शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर खूब सारी तस्वीरें शेयर कर फैंस को शादी की जानकारी दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ के बारे में कही थी ये बात

कियारा ने बीते महीने मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धार्थ उनके लिए घर हैं। उन्होंने कहा था घर दो लोगों से बनता है और मैं बहुत खुशकिस्तमत हूं कि जिनके साथ मैंने अपनी जिंदगी बिताने का फैसला लिया है, मेरे पति. वो मेरे बेस्टफ्रेंड हैं। मेरे लिए वो सबकुछ हैं, वो मेरा घर हैं..हम चाहें कहीं भीं दुनिया में हो जिस भी सिटी में, मेरे लिए वही मेरा घर हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आईं थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाई पाई, वहीं सिद्धार्थ आखिरी बार फिल्म मिशन मजनू में नजर आए थे।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur