इस आलिशान घर में कियारा को दुल्हन बनाकर लाए थे सिद्धार्थ, इसे खूबसूरत बनाने में गौरी खान का है हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:43 PM (IST)

बी-टाउन सेलेब्स की आलीशान  जिंदगी से ताे हर कोई वाकीफ है। वह अपने कपड़ों से लेकर महंगी चीजों को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं। सेलेब्स की लग्जरी लाइफस्टाइल में सबसे अहम भूमिका निभाते हैं उनके आशियाने जिन्हे जो देखता है वह देखता ही रह जाता है। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं  फेमस कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की इनसाइड तस्वीरें, जो देखने में किसी महल से कम नहीं है। 

 कपल का आलिशान घर मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है, इस इलाके में  तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं।  सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपार्टमेंट की खास बात यह है कि इसे शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया है।  


सिद्धार्थ चाहते थे कि उनका घर आरामदायक और स्वागत योग्य हो और साथ ही उनके आत्मविश्वासी व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी हो। शादी के बाद कियारा और एक्टर इसी घर में रह रहे हैं। 


 बताया जाता है कि सिद्धार्थ को ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं, ऐसे में उनके सपनों के आशियाने को कम सामान के साथ ही अच्‍छा लुक दिया गया है। दरअसल गौरी खान की खास बात यह है कि इंसान की पर्सनैलिटी के हिसाब से उसका घर डिजाइन करती हैं। सिद्धार्थ के घर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में ब्राउन औऱ क्रीम कल के रंगों को ज्यादा जगह दी गई है। सिद्धार्थ अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं। इस आलीशान घर की कीमत 70 करोड़ रुपये है। 

Content Writer

vasudha