इस आलिशान घर में कियारा को दुल्हन बनाकर लाए थे सिद्धार्थ, इसे खूबसूरत बनाने में गौरी खान का है हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:43 PM (IST)

बी-टाउन सेलेब्स की आलीशान  जिंदगी से ताे हर कोई वाकीफ है। वह अपने कपड़ों से लेकर महंगी चीजों को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं। सेलेब्स की लग्जरी लाइफस्टाइल में सबसे अहम भूमिका निभाते हैं उनके आशियाने जिन्हे जो देखता है वह देखता ही रह जाता है। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं  फेमस कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की इनसाइड तस्वीरें, जो देखने में किसी महल से कम नहीं है। 

PunjabKesari

 कपल का आलिशान घर मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है, इस इलाके में  तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं।  सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपार्टमेंट की खास बात यह है कि इसे शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया है।  

PunjabKesari
सिद्धार्थ चाहते थे कि उनका घर आरामदायक और स्वागत योग्य हो और साथ ही उनके आत्मविश्वासी व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी हो। शादी के बाद कियारा और एक्टर इसी घर में रह रहे हैं। 

PunjabKesari
 बताया जाता है कि सिद्धार्थ को ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं, ऐसे में उनके सपनों के आशियाने को कम सामान के साथ ही अच्‍छा लुक दिया गया है। दरअसल गौरी खान की खास बात यह है कि इंसान की पर्सनैलिटी के हिसाब से उसका घर डिजाइन करती हैं। सिद्धार्थ के घर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में ब्राउन औऱ क्रीम कल के रंगों को ज्यादा जगह दी गई है। सिद्धार्थ अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं। इस आलीशान घर की कीमत 70 करोड़ रुपये है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static