एक बार फिर दुल्हन बनी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, जल्द बजेगी शादी की शहनाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 10:59 AM (IST)

टीवी इंडस्ट्री की चहेती एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की हाल ही में हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अब सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की वेडिंग पिक्स भी जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता दुल्हन के लंहगे में नजर आ रही हैं।

दुल्हन के लंहगे में बेहद खूबसूरत दिखीं श्वेता 

श्वेता दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ऑरेंज कलर की साड़ी, मांग में टीका और हाथों में चूड़ियां, नथ और बिंदी लगाए श्वेता का यह लुक सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है। अब फैंस श्वेता की यूं अचानक से शादी की खबरें सुनकर हैरान तो जरूर हो गए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर श्वेता दुल्हन क्यों बनी हैं। 

बजने वाली है शादी की शहनाई 

दरअसल इन दिनों श्वेता तिवारी अपने शो मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो में अब श्वेता और वरुण बडोला के शादी का सीक्वेंस चल रहा है। रोका , बैचलरेट पार्टी और हल्दी सेरेमनी की रस्मों के बाद अब जल्द श्वेता और वरूण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शो के इसी सीक्वेंस की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए आपको दिखाते हैं श्वेता और वरुण की कुछ तस्वीरें जो इन दिनों फैंस का दिल लूट रही हैं। 


 हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी हुईं थी वायरल 

Content Writer

Janvi Bithal