KKBKKJ में बेटी पलक की परफॉर्मेंस देख भावुक हुई श्वेता तिवारी, कहा-, 'मैं उम्मीद करती हूं..!'

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 05:56 PM (IST)

छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी बड़े पर्दे पर अपनी पहली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए धमाल मचा रही है। सारे लोग पलक की परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन मां श्वेता तिवारी ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने अपनी बेटी की फिल्म और एक्टिंग को लेकर सामने आकर कुछ नहीं कहा था। लेकिन हाल ही में मीडिया से रूबरू हुई श्वेता से जब इसके बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा वह अपनी बेटी पर हमेशा गर्व महसूस करती हैं। 

फिल्म में बेटी की परफॉर्मेंस को लेकर श्वेता तिवारी ने कही ये बात

श्वेता ने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि सभी मेरी बेटी को उसके फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं देंगे। मैंने बीते दिन उसकी फिल्म थिएटर में देखी थी और मुझे उम्मीद है कि आप भी देखेंगे। मैं उस पर हमेशा गर्व महसूस करती हूं, चाहे वह मूवी करे या कुछ और वह एक प्यारी बच्ची है। जब भी मैं उसे बात करते हुए या बिहेवियर या फिर घर पर रहने के तरीके को देखती हूं, मुझे उस पर प्राउड फील होता है।”

पलक की एक्टिंग की हो रही तारीफ

बता दें पलक ने ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन उन्होंने  कैमरे के पीछे भी काम किया है। एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ में  बैक स्टेज परनकाम किया था। अब उन्होंने पहली बार फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। पलक की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में पलक के अलावा सलमान खान, पूजा हेगड़े,शहनाज गिल, विनाली भटनागर, राघव जुयल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और वेंकटेश जैसे सितारे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur